Dugra Puja Rasid || दुर्गा पूजा रसीद 2020

  Dugra Puja Rasid || दुर्गा पूजा रसीद 2020

हेलो दोस्तों आज जो मेरी पोस्ट है मैं उस पर आप लोगों को तीन ऐसे दुर्गा पूजा रसीद देने वाला हूं जिसे आप आसानी से एडिट कर सकते हैं और अपने कामों को आसान कर सकते हैं किंतु यह फ्री नहीं है इसके लिए आपको ₹50 आपको चार्ज देने होंगे 

 


तभी जाकर आप इन फ़ाइलों को डाउनलोड कर सकते हैं 

पहला जो फाइल है वह PSD में आपको मिलने वाला है जो कि आपको ऊपर सैंपल के तौर पर देखता होगा


दूसरा जो फाइल है वह कलर है और वह Corel Draw पर है जोकि कोरल्ड्रॉ के पुराने Version  में भी आप ओपन कर सकते हैं



तीसरा जो है उसे भी आप डाउनलोड कर सकते हैं Corel Draw पुराने के लिए और यह ब्लैक एंड वाइट होगा दो इस पर मैंने कलर बनाए हुए हैं और एक ब्लैक एंड वाइट इस पर एक पुराना फाइल भी ऐड मैंने किया हुआ है जो आप लोगों के लिए फ्री था बहुत पहले और अभी भी है उसे भी मैंने इसी पर ऐड कर दिया है मतलब 4 टोटल File आप लोग को मिलने वाला है 

पेमेंट किस तरह करें पेमेंट आपको अपने डेबिट कार्ड से या यूपीआई से करना है उसके बाद आप इसे गूगल ड्राइव से आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं 

किसी तरह की प्रॉब्लम होगी तो आप मुझे ईमेल अवश्य करें थैंक यू

                    My Email ID:- tsakh3@gmail.com 

                                    


Post a Comment

Previous Post Next Post