wedding card in google font khand font

Wedding Card in Google font Khand Font

                    नमस्कार दोस्तों एक बार आपका फिर से स्वागत है सीखो सिखाओ के इस पोस्ट आज ने फिर से वेडिंग कार्ड लेकर आया हूं जो कि हिंदी में आज मैंने ना ही कुर्तिदेव यूज किया है और ना ही भारतीय हिंदी फॉन्ट में यहां पर प्रयोग में ले रहा हूं 

आज मैं जो वेडिंग कार्ड बनाया हूं उस पर मैंने केवल यूनिकोड फॉन्ट का ही यूज किया हूं जिन्हें गूगल फोन के बारे पता है वह समझ ले कि मैंने यहां पर गूगल फोंट यूज किया हुआ है जो कि हार्डकोर्ट है और दूसरा प्रिंस फोंट है जिससे आपके काम को कहीं ना कहीं आसान होने वाला है 

अगर किन्ही दो मैटर जो है अगर व्हाट्सएप पर सेंड किया है तो भी आप कॉपी पेस्ट करके इस वेडिंग कार्ड को बना सकते हैं बिल्कुल आसान तरीके से सारा जो तरीका है सारा जो प्रोसेस है 

वह मैंने वीडियो पर बताई हुई है तो आप वीडियो जरुर देखें और डाउनलोड करने के लिए फाइल को मैंने नीचे लिंक दे दिया हुआ है ताकि                          

आप इस फाइल को डाउनलोड कर ले और सिर्फ जो भी नाम वगैरह है बताओ वगैरह है वह आप चेंज कर और यह वेडिंग कार्ड आसानी से आप यूज में  ले सकते हैं धन्यवाद

 

Download

Post a Comment

Previous Post Next Post