50 Wedding Card (Shadi Card) Corel Draw & Photoshop File

50 Wedding Card (Shadi Card) Corel Draw-11

& Photoshop File आप इस ऑफर का लाभ उठाना

चाह रहे हो तो मैं नीचे लिंक दे दे रहा हूं

आपको सिंपली उस पर क्लिक करके डाउनलोड कर लेना है




अगर आप एक शॉप ओपन किए हैं कार्ड प्रिंटिंग के लिए तो कहीं ना

कहीं यह ऑफर आपके लिए ही बना है|



आपको इस ऑफर को लेने के लिए ₹111 आपको Paid करने

होंगे तब ही जाकर जो है आप इस ऑफर का लाभ ले सकते हैं 




अगर आपको फ्री में चाहिए तो मेरे वेबसाइट पर मेरे ब्लॉग पर


आपको फ्री में तो मिल ही जाएंगे लेकिन अगर आपको एक


साथ पूरा बंडल 50 वेडिंग कार्ड चाहिए और बहुत सारी चीजें


उस पर इंक्लूड है |  तो आपको क्या करना है मैं लिंक दिया हूं|


आप उस पर सिंपली क्लिक करना है और


आप उसे परचेज कर सकते हैं किसी तरह की अगर आपको प्रॉब्लम हो

रही हो तो आप मुझे इंस्टाग्राम पर DM कर सकते हैं या मेरी ईमेल

आईडी tsakh3@gmail.com  है आप मुझे ईमेल भी कर सकते हैं


पेमेंट करने के बाद हमें फाइल कैसे मिलेगी ?

पेमेंट जैसे ही Success होता है तो आप का पेज अपने आप Google Drive पे चला जायेगा और आप Download पे क्लिक 
करके Download कर सकते है । 

Zip File में होगा आप सभी को उसे एक्सट्रेक्ट कर लेना है.. 

फाइल में जो फॉण्ट यूज़ हुआ है वो हमारे पास नहीं है क्या करे?

में सारे फॉण्ट का लिंक दे रहा हु आप सभी डाउनलोड कर सकते है.




Post a Comment

Previous Post Next Post