Bhartiya Hindi 800+ All Fonts || Sikho Sikhao

 Bhartiya Hindi 850+ All Fonts || Sikho Sikhao

आज  में आप लोगो के लिए हिंदी के 800  से अधिक फॉण्ट ले  के आया हु मेने जो लिंक दिया हैं उसपे आप

 को क्लिक करके Download कर लेना हैं, अगर आप को फोंट Install करने मे सम्सिया हो रही हैं तो आप विडीयो देख सकते हैं. सारे फोंट ज़ीप File मे आप को उस्को Unzip करना होगा उसके बाद हि आप इसको इसतमाल कर सकते हैं..

भारतीय हिंदी 100 एक प्रसिद्ध हिंदी फ़ॉन्ट है जो ओपन टाइप फ़ॉर्मेट में उपलब्ध है। यह यूनिकोड पर आधारित है और ट्रूटाइप आउटलाइन्स को समेटे हुए है। इसका विकास डिज़ाइनर फ़ॉन्ट के रूप में किया गया है1।
इस फ़ॉन्ट में 159 डाउनलोड्स और 238 व्यूज़ हैं। भारतीय हिंदी 100 के पूरे अक्षर सेट के बारे में जानकारी प्राप्त करें और ऑनलाइन फ़ॉन्ट के माध्यम से अक्षर, संख्याएँ और चिह्नों को देखें। आप इसे TTF फ़ॉर्मेट में डाउनलोड कर सकते हैं, जो zip फ़ॉर्मेट में भी उपलब्ध है1।
इसी तरह के और भारतीय हिंदी फ़ॉन्ट भी हैं, जैसे कि भारतीय हिंदी 001, भारतीय हिंदी 003, भारतीय हिंदी 004, भारतीय हिंदी 006, और अन्य1।
अगर आपको और अधिक प्रकार के हिंदी फ़ॉन्ट की आवश्यकता है, तो आप Sikho Sikhao से भारतीय हिंदी फ़ॉन्ट 053 भी प्राप्त कर सकते हैं। यह एक प्रसिद्ध बोल्ड हिंदी फ़ॉन्ट है, जो यूनिकोड पर आधारित है और ट्रूटाइप आउटलाइन्स को समेटे हुए है2।
इसी तरह से, हिंदी फ़ॉन्ट के विविध रूप और विकसित अक्षरों से आप अपने प्रोजेक्ट्स को सजाने में सफलता पा सकते हैं! 


Download



Post a Comment

Previous Post Next Post