2020 CALENDAR KESE BANAYE

2020 CALENDAR KESE BANAYE

  नमस्कार दोस्तों आज मैं आप लोग के लिए एक ऐसा सॉफ्टवेयर लेकर आया हूं जिससे जो है आप किसी भी ईयर का कैलेंडर बना सकते हैं वह भी आसान तरीके से तो सबसे पहले आपको क्या करना है मैं नीचे लिंक दे दूंगा आपको उस पर क्लिक करके इस सॉफ्टवेयर को डाउनलोड कर लेना है ज्यादा जानकारी के लिए आप वीडियो देख सकते हैं डाउनलोड करने के बाद यह जो फाइल है जिप फाइल पर बंद है उसे आपको एक्सट्रैक्ट हर कर लेना है अगर आपको ए पास विरार नाम की सॉफ्टवेयर नहीं है 


तो यह काम नहीं करेगी ऐसे और भी बहुत सारे सॉफ्टवेयर आते हैं WINRAR का मे नाम इसलिए ले रहा हूं कि उसमें आसान होता है और यह मैं खुद यूज करता हूं इसलिए यह चीज मैं आपको बता रहा हूं अब आपको क्या करना है राइट क्लिक करके एक्सट्रैक्ट है कर लीजिए और जो सॉफ्टवेयर आपको मिला है उस पर आप डबल क्लिक करके एक्स कर दीजिए नेक्स्ट नेट करते-करते आपको जो सॉफ्टवेयर है वह इंस्टॉल हो जाएगा आपको प्लीज बटन पर क्लिक कर देना है और यह जो सॉफ्टवेयर है यह आपका इंस्टॉल हो जाएगा इंस्टॉल होते ही आदेश पर क्लिक करेंगे तब यह जो सॉफ्टवेयर है हो जाएगा नीचे थोड़ा सा ध्यान देना है 


आपको तो वहां पर बाय नाउ और रजिस्टर का ऑप्शन आएगा तो आपको क्या करना है लिखकर देना है और मैंने जो फोल्डर आपको दिया हुआ है आपको सीरियल नाम से एक नोटपैड की बनी फाइल है उसको आप डबल क्लिक करके ओपन कर लीजिए उस पर यूजर नेम कॉपी कर लेना है और इस सॉफ्टवेयर पर पेस्ट कर देना है पासवर्ड और ईमेल आईडी और यह सारे पेस्ट करने के बाद आपको ओके कर देना है अब आपकी जो सॉफ्टवेयर है वह पूरी तरह से फुल बर्तन हो चुकी है और सारी जानकारी में बताया हूं तो आप उस वीडियो को देख लीजिए और यह सॉफ्टवेयर है मैं नीचे लिंक दे रहा हूं आप वहां से क्लिक करके इसे आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं धन्यवाद


DOWNLOAD

1 Comments

  1. dear sikho sikhao sir , im big fan of you
    am Ashish frome nagpur ,sir i need your help
    i was download corel drow 18 but not instaling pls sir help me
    tq

    ReplyDelete
Previous Post Next Post