शादी बायोडाटा कैसे बनाएं कोरल्ड्रॉ एवं माइक्रोसॉफ्ट वर्ड में


शादी बायोडाटा कैसे बनाएं कोरल्ड्रॉ एवं माइक्रोसॉफ्ट वर्ड में


                                                            नमस्कार दोस्तों आज जो मैं आप लोगों के लिए पोस्ट लेकर आया हूं आशा करता हूं यह जो हमारी पोस्ट है आपको बहुत पसंद आई तो यह जो पोस्ट है शादी बायोडाटा को लेकर है आए दिन हमारे पास रिज्यूम बनने के लिए तो बहुत सारे आती है और उसी के बीच कभी-कभी ऐसा होता है कि हमारे पास शादी की जो बायोडाटा होती है वह बनने के लिए आ जाती है तो अगर English में है तो काफी आसान है हम लोग गूगल से सर्च करके बना भी सकते हैं लेकिन जैसा कभी ऐसा होता है कि हम लोगों के पास Hindi में बनने आ जाती है तो काफी बड़ी प्रॉब्लम आ जाती है तो आज जो मेरी पोस्ट है और आज मैं आपको बता रहा हूं मेरी यूट्यूब पर आपको इसकी वीडियो भी मिल जाएंगे तो यह जो फाइलें हैं मैं लिख दे दूंगा ब्लॉक के नीचे आपको मिल जाएगा वहां से Download कर सकते हैं तो दोनों एक तो मैं जो दे रहा हूं वह पहले जो कि इंग्लिश में दे रहा हूं वह प्रोफाइल है तो आप दोनों को यूज में ला सकते हैं यूज कर सकते हैं आसानी से तो आपको क्या करना है नीचे मैंने लिंक दे दिया हुआ है आपको उस पर क्लिक करके इन दोनों फाइल को Download कर लेनी हो और आप अपने हिसाब से इसे एडिट कर सकते हैं धन्यवाद






Post a Comment

Previous Post Next Post