5 Amazing Free Photoshop Text Styles & Effects

5 Amazing Free Photoshop Text Styles & Effects


हेलो दोस्तों आज मैं आप लोगों के लिए एक ऐसी पोस्ट लेकर आया हूं जिससे जो है आप अच्छे अच्छे टेक्स्ट लिख सकते हैं अच्छे डिजाइनिंग बना सकते हैं अगर आप एक डीजे मेक अ है तो भी आपके लिए आज की पोस्ट खास होने वाली है तो आपको करना बस इतना है कि अगर आपको सारी प्रोसेस जाननी हो तो आप इस वीडियो को पूरा देखें जो मैं नीचे में डिस लिंक दे दे रहा हूं और अगर नहीं तो मैं नीचे इस File की लिंक दे दूंगा\


 5 फाइलें है जिसे आप डाउनलोड करके एडिट कर सकते हैं बेसिकली उस पर जो है पानी सही डिजाइनिंग बना हुआ है आपको करना बस इतना है कि उस पर जो भी टेक्स्ट लिखा है एग्जांपल के लिए वहां मान कर चलिए राहुल लिखा है तो राहुल के जगह अगर आप अपना नाम लिखना चाह रहे हो तो भी आप लिख सकते हो|

 

चाहे हिंदी पर चाहे इंग्लिश पर चाहे कोई और लैंग्वेज पर आप कॉल भी लैंग्वेज पर लिख सकते हो आपके पास उस लैंग्वेज की फॉन्ट होनी चाहिए जैसे मैं गुजराती में अगर लिखना चाहूंगा तो मेरे पास गुजराती की फोन होनी चाहिए तभी जाके मैं उस पर वह डिजाइनिंग बना सकता हूं ज्यादा जानकारी के लिए आप वीडियो को जरूर देखें ताकि आपको सारी चीजें समझ में आ जाए धन्यवाद|





Post a Comment

Previous Post Next Post