HOW TO CREATE CERTIFICATE MS WORD

HOW TO CREATE CERTIFICATE MS WORD

आज मैं आप लोग के लिए पोस्ट लेकर आया हूं आशा करता हूं मेरा यह जो पोस्ट है आप लोगों को बहुत पसंद आएगा तो आज जो मैं आपको बताने वाला हूं वह है माइक्रोसॉफ्ट वर्ड पैड में सर्टिफिकेट किस तरह से बनाया जा सकता है बहुत ही आसान तरीके से मैंने कोशिश किया है कि आपको यह सारी चीजें बता सकूं तो अगर आपको एमएस वर्ड में

 


  
सर्टिफिकेट बनाना हो तो आपको मेरे युटुब चैनल के इस वीडियो को जरूर देखें ताकि आपको सारी जानकारी हो जाए और वह जो फाइल है अगर आपको डाउनलोड करनी है एम एस वर्ड की सेटिंग क्रिकेट वाली फाइल अगर आपको डाउनलोड करनी हो तो मैं डिस्क्रिप्शन में लिंक दे दूंगा अपने ब्लॉक का यानी कि अगर आप मेरा यह तो मैं नीचे दे रहा हूं ताकि आप आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं तो बस इतना करना है कि डाउनलोड बटन पर क्लिक करना है और डाउनलोड करना है एमएस वर्ड 2007 में बनाई हुई है तो नहीं होगी तो यह आप लोग थोड़ा ध्यान दीजिए और मेरे ब्लॉग पोस्ट हैं आपको अच्छे लगते हो तो जरूर कमेंट करें ताकि मुझे अच्छा लगेगा धन्यवाद
 

Post a Comment

Previous Post Next Post