Wedding car poster color Corel Draw

Wedding car poster color Corel Draw

 नमस्कार दोस्तों आज मैं आप लोग के लिए पोस्ट लेकर आया हूं वह आप लोग के लिए काफी खास होने वाला है वह इसलिए क्योंकि आज मैं आप लोगों के लिए एक रेटिंग कार पोस्टर लेकर आया हूं 

 

 जो कि कलर में है और काफी अच्छा है और मुझे विश्वास है कि आप लोगों को यह जो कोरल की फाइल 

है पसंद है अगर आपको पूरा देखना है तो आप वीडियो को देख सकते हैं उससे आप सीख सकते हैं कि यह जो फाइल है किस तरह से बनाया जा सकता है और ना ही आपको Download करनी हो तो भी आप 

कर सकते हैं मैं दे दूंगा अगर आप मेरी पोस्ट पढ़ रहे हैं तो मैं नीचे लिख दे 

दूंगा आप वहां से डाउनलोड कर सकते हैं और आपको बनाना सीखना हो तो आप मेरे वीडियो को जरूर देखें ताकि आप बनाना भी सीख सकते हैं

 

Download

Direct Download 

 

Download

 

2 Comments

  1. सर मुझे आप से बात करनी है
    https://chat.whatsapp.com/I5j2nyNDMfA4HGx0LRcHvy
    Whatsapp link hai

    ReplyDelete
  2. Sir aap 4color prin kar ke bhej sakte ho

    ReplyDelete
Previous Post Next Post