New Wedding Card 2020 || न्यू शादी कार्ड 2020

New Wedding Card 2020 || न्यू शादी कार्ड 2020

नमस्कार दोस्तों आज मैं अपने के लिए पोस्ट लेकर आया हूं आई होप कि मेरा यह पोस्ट आप लोगों को बहुत पसंद आएगा यह जो पोस्ट है एक वेडिंग कार्ड की एक हिंदू शादी कार्ड से है|



 और मैंने इस कार्ड को करो रुपए बनाया है ऑफिस कार्ड पर जो डिजाइनिंग देख रहे हैं मैंने किसी वेडिंग कार्ड पर देखा हुआ था तो मैंने सोचा क्यों ना इसी तरह का बनाया जाए तो मैंने अगर कहा जाए तो कॉपी ही किया है लेकिन मैंने खुद से बनाया देख देख कर जो बातें वह मैं आपको क्लियर बता देता हूं यह जो डिजाइनिंग है बनाने के लिए अगर आपको सीखना है तो 



आप मेरे ऊपर जाएं और वीडियो को पूरा देखें आप भी इस तरह का शोक जो है बनाना सीख सकते हैं और यह जो वेडिंग कार्ड है अगर आपको डाउनलोड करनी हो तो मैं डिस्क्रिप्शन में लिंक दे दूंगा आप आसानी से इसे डाउनलोड कर सकते हैं


Download Old Version File

Download
Download Direct

Download New Version File

DIRECT Download
Download

1 Comments

Previous Post Next Post