Saraswati Puja Chanda rashid Design || COREL DRAW 11

Saraswati Puja Chanda rashid Design || COREL DRAW 11

हेलो दोस्तों आज की जो मेरी पोस्ट है उस पर मैंने यही चीज बताने की आप लोगों को कोशिश की है कि सरस्वती पूजा की जो चंदा रसीद होती है उसे किस तरह से आप पूर्ण रूप से बना सकते हैं और यह बिल्कुल आसान है जिन लोगों को हिंदी टाइप करना नहीं आता है उन लोगों के लिए यह जो ट्रिक है या यह जो आईडिया है वह बहुत ही आसान है और वीडियो को पूरा दिखेगा मैं वीडियो का लिंक दे दूंगा और वीडियो को पूरा देखिए ताकि आपको सारी चीजें समझ में आ जाए आपको हिंदी टाइप करना नहीं आता है लेकिन अगर आप हिंदी अच्छे से बोल लेते हो तो भी आप हिंदी टाइप कर सकते हैं बस आपको क्या करना है


गूगल पर चले जाना है और गूगल पर जाने के बाद आपको गूगल सर्च करना है जैसे आप गूगल सर्च करेंगे तो आपकी जो पहले आएगी उसी पर लिख कर दीजिए अगर आप पहले से ही है तो ठीक है और अगर नहीं है तो आपको होना पड़ेगा उसके बाद कर दीजिए और शिफ्ट करना है जो भी बोलेगा वह टाइप होना शुरू हो जाएगा इंग्लिश में अब आपको क्या करना है माइक पर क्लिक कर देना और अपना जो भाषा है उसे सेट कर लीजिए जैसे मुझे हिंदी पर लिख रहा है तुम्हें वहां पर हिंदी सर्च कर लूंगा अगर बंगला पर लिखना है तो बंगला सर्च कर लूंगा ठीक है तो उसी तरह मुझे हिंदी में सर्च करना है यानी कि हिंदी में लिखना है तो मैं वहां से हिंदी ले लूंगा उसके बाद माइक पर क्लिक कर दूंगा और उसके बाद जो भी बोलूंगा वह टाइप होना शुरू हो जाएगा जैसे कि मुझे लिखना है श्री श्री सरस्वती पूजा समिति इतना मैंने बोला इसे अब आप कुछ सेलेक्ट कर लेना है कॉपी कर लेना है खोलो पर चले जाना है या फोटो शॉप पर चले जाना है और वहां पर कंट्रोल प्लस भी कर दीजिए तो वहां पर पेस्ट हो जाएगा उसके बाद आप अपनी अकॉर्डिंग उसे सेट कर लीजिए ओके ज्यादा जानकारी किया वीडियो को जरूर देखें और उसका जो डाउनलोड लिंक है अगर आप लिखने में नहीं जानते हो लिखना तो उस फाइल को भी आप यूज कर सकते हैं को रो-रो न्यू वर्शन के लिए झूमर और जो लोग पुराने बर्तन यूज कर रहे अभी तक से जैसे कि 11 लोगों के लिए भी मैं वही फाइल कन्वर्ट करके दे रहा हूं तो नीचे डाउनलोड लिंक है आप उस पर क्लिक करके उसे आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं धन्यवाद 

Old Version Download Link

Download

Download 2nd Link

X8 Download Link

Download
Download 2nd Link

1 Comments

  1. Saraswati Puja Chanda Rashid Design >>>>> Download Now

    >>>>> Download Full

    Saraswati Puja Chanda Rashid Design >>>>> Download LINK

    >>>>> Download Now

    Saraswati Puja Chanda Rashid Design >>>>> Download Full

    >>>>> Download LINK Uc

    ReplyDelete
Previous Post Next Post