Hindu Wedding Card matter 2020 || शादी कार्ड केले के पत्ते पर

Hindu Wedding Card matter 2020 || शादी कार्ड केले के पत्ते पर

 नमस्कार दोस्तों आज की जो मेरी पोस्ट है वह आप लोग के लिए बहुत खास है आज मैं आप लोग के लिए एक वेडिंग कार्ड लेकर आया हूं जो कि केले के पत्ते पर है आशा करता हूं मेरा यह पोस्ट मेरी यह वीडियो आपको बहुत पसंद है जी तो सबसे पहले यह जो केला का पत्ता है मैंने गूगल से डाउनलोड किया है तो आप भी गूगल पर जाएं और सिंपल हिंदी में लिखना है
 



  
आपको केला का पत्ता पीएनजी करके तुम्हें ढेरों आपको केले के पत्ते मिल जाएंगे तो आप अपने हिसाब से जिस तरह आप डिजाइनिंग बनाना चाह रहे हो अपने हिसाब से केले के पत्ते को डाउनलोड कर लीजिए फिर उसे कट आउट आपको करना है आप किसी भी सॉफ्टवेयर पर कर सकते हैं फोटोशॉप करो या कोई और सॉफ्टवेयर पर उसके बाद आपको कॉल पर चले जाना है और आप कितनी बड़ी वेडिंग कार्ड बना रहे हैं 




उसके हिसाब से आपको साइज ले लेना उसके बाद जो भी आप टाइप करें उसके लिए टाइप करें मैंने सारी चीजें यहां पर आपको मिलेगी तो आप इस वीडियो को देख सकते हैं और यह जो वेडिंग कार्ड है अगर आपको डाउनलोड करनी हो तो मैं डाउनलोड लिंक भी दे दिया हूं ताकि आपको बनाने में दिक्कत हो तो आप इस फाइल को डाउनलोड कर सकते हैं और इसे अपने हिसाब से यानी कि किस तरह से इसे एडिट करना है या फिर किस तरह से बनाना है यह आप डाउनलोड करने के साथ देख सकते हैं कमेंट करना ना भूले अगर आपको मेरे पोस्ट मेरे वीडियो अच्छे लगते हो थैंक यू
 Corel Draw 11 Download link

http://pladollmo.com/2rB4


 Corel Draw X8 Download link

 

Post a Comment

Previous Post Next Post